Wednesday, May 8, 2024

ग्रेटर नोएडा के यमुना में डूबे दो युवकों के शव बरामद, एनडीआरएफ तलाश में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के मकनपुर बांगर में रहने वाले एक किशोर और एक युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। ये दोनों अपने खेत में यमुना के पानी में नहा रहे थे। जब दोनों डूबने लगे तो उनके परिजन भी पास में ही मौजूद थे, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए।

रविवार से ही इनको ढूंढने का प्रयास एनडीआरएफ और लोकल पुलिस द्वारा किया जा रहा था लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज सोमवार को पुलिस ने बताया है कि रामपुर खादर के पास इन दोनों के शव बरामद हुए हैं और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 16 जुलाई को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मकनपुर बांगर के दो युवक धीरज ( 21 वर्ष) एवं संगीत (17 वर्ष) यमुना के बाढ़ के पानी में स्नान करते हुए डूब गए।

सूचना मिलने के बाद युवकों की तलाश के लिए एनडीआरएफ टीम/एसडीआरएफ टीम, लोकल गोताखोर और थाना दनकौर पुलिस द्वारा निरंतर संयुक्त रूप से तलाश व सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में सोमवार को दोनो युवक धीरज व संगीत के शव रामपुर खादर के सामने यमुना के बाढ के पानी में मिल गये।

शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

दरअसल मकनपुर बांगर गांव के रहने वाले लालाराम का 21 वर्षीय बेटा धीरज जो बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है, और उसका पड़ोसी संगीत — दोनों रविवार सुबह करीब 9 बजे अपने खेत के पास यमुना नदी में नहा रहे थे। उस वक्त धीरज के चाचा करतार भी मौके पर मौजूद थे। नहाते समय संगीत पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए धीरज भी उसके पास पहुंच गया। इसके बाद दोनों ही यमुना नदी में बहने लगे। उनका शोर सुनकर करतार ने बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए।

सूचना पाकर मौके पर ग्रामीण पुलिस और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम व गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच गई और तब से इन दोनों की तलाश की जा रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय