Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में यूनियन बैंक में लगी भीषण आग, कागजात और अन्य सामान जलकर राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में बुधवार की सुबह करीब 8:30 बजे यूनियन बैंक में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण बैंक के अंदर रखे कागजात और अन्य सामान जलकर राख हो गए। अभी तक यह पता नहीं चला कि आग से नोट जले हैं या नहीं।

घटना की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण फिलहाल शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एमएम डिग्री कॉलेज के सामने यूनियन बैंक है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह आठ बजे के आसपास बैंक के अंदर से धुआं निकलना शुरू हो गया। सूचना मिलते ही मोदीनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। लेकिन, बैंक का गेट बंद होने के कारण पता नहीं चल सका कि आग कहां लगी है।

इसके बाद सूचना पर पहले एक दमकल की गाड़ी पहुंची। आग बुझाने का काम शुरू किया। लेकिन आग का विकराल रूप देखकर दूसरी गाड़ी मौके पर बुलाई गई। आग लगने से बैंक के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि बैंक में कैश कितना था और जला या नहीं।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। बैंक के आसपास कई घर और ऑफिस हैं। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है। अभी तक कितना नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय