Friday, May 10, 2024

मथुरा में प्रेम मंदिर के पास एक रेस्टाेरेंट में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत प्रेम मंदिर के पास एक रेस्टाेरेंट में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ। फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों ने 40 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कोतवाली वृंदावन क्षेत्र के चैतन्य विहार इलाके में प्रेम मंदिर इलाके के पास बने वृंदावन दरबार रेस्टोरेंट फाइबर और वुडन से बना हुआ है। शुक्रवार सुबह कुछ रेस्टोरेंट के इलेक्ट्रिक पैनल में अचानक शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में पूरे रेस्टोरेंट को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगते ही कर्मचारी रेस्टोरेंट से निकल कर बाहर की ओर भागे और पुलिस को सूचित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की चार गाड़ियों ने आग को बुझा लिया। इस दौरान वहां के यातायात को डायवर्ट कर दिया गया। आग बुझाने के दौरान एक एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद 25 दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया।

आग लगने की सूचना मिलते ही रेस्टोरेंट स्वामी यदुराज यादव भी मौके पर पहुंच गए। फायर ऑफिसर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया आग की सूचना मिलते ही तीन दमकल की बड़ी गाड़ी और एक छोटी गाड़ी मौके पर पहुंची। आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। रेस्टोरेंट स्वामी यदुराज यादव ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी करीब 50 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय