Saturday, May 18, 2024

फीफा ने अंडर-20 महिला विश्व कप 2024 के आधिकारिक लोगो और ब्रांड आइडेंटिटी का किया अनावरण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जिनेवा। विश्व फुटबॉल की नियामक संस्था फीफा ने सोमवार को अंडर-20 महिला विश्व कप कोलंबिया 2024 के आधिकारिक लोगो और ब्रांड आइडेंटिटी का अनावरण कर दिया है,जो मेजबान देश कोलंबिया की आश्चर्यजनक प्रकृति और रंग के साथ-साथ फुटबॉल के भविष्य के सितारों को बनाने में टूर्नामेंट की मौलिक भूमिका से प्रेरित एक जीवंत डिजाइन के साथ है।

फीफा की मुख्य महिला फुटबॉल अधिकारी डेम सराय बरेमान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह लोगो बताता है कि कैसे यह टूर्नामेंट विश्व मंच पर एक स्प्रिंगबोर्ड हो सकता है, और जब आप इसे देखते हैं, तो आप फुटबॉल की संभावना पर उत्साहित हो सकते हैं। हम कोलंबिया में नई प्रतिभाएँ देखने जा रहे हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “लिंडा कैसिडो और सलमा पारलुएलो जैसी खिलाड़ियों ने पिछले साल के फीफा महिला विश्व कप में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन जिसने भी 2022 में कोस्टा रिका में फीफा अंडर -20 महिला विश्व कप देखा होगा, उसे आश्चर्य नहीं हुआ होगा – वे वहां भी असाधारण थीं।”

टूर्नामेंट का आयोजन 31 अगस्त से 22 सितंबर तक किया जाएगा। टूर्नामेंट में पहली बार कुल 24 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी। पिछले संस्करण में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय