Sunday, May 12, 2024

भगवान राम पर कांग्रेस नेता के आपत्तिजनक बोल, वीडियो वायरल होने पर एफआईआर दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चित्तौड़गढ़। कांग्रेस नेता एवं राज्य विमुक्त घुमंतू बोर्ड (डीएनटी) के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु ने भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन क्षेत्र में 18 अप्रैल को एक कार्यक्रम में उन्होंने यह विवादित बयान दिया है। तीन दिन बाद विवादित सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश है। चतराराम के खिलाफ पुलिस थाने में भी परिवाद दर्ज हुए हैं।

कपासन थाना क्षेत्र में आने वाले मेवदा कॉलोनी गांव में 18 अप्रैल को भातु कंजर समाज की महापंचायत हुई थी। यह महापंचायत मेवदा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की हत्या के मामले में बुलाई गई थी। इसमें डीएनटी के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु भी शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ”लोग बोलते हैं, मर्यादा पुरुषोतम श्री राम की जय…. मैं तो बोलता हूं कि राम से घटिया आदमी दुनिया में कोई पैदा ही नहीं हुआ। अपनी लुगाई के साथ 14 साल वनवास में धक्के खाए। उसने पांच मिनट में अपने घर से निकाल दिया कि ये तेरे पेट में पुत्र किसका है, उसको कैसे हम मर्यादा पुरुषोत्तम कहेंगे यार … कायदे की बात है रॉन्ग नंबर है तो ‘पीके” बनना पड़ेगा’।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इधर, चतराराम की विवादित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों में खासा आक्रोश दिख रहा है। गुरुवार को कपासन के राधेश्याम वैष्णव ने थाने में शिकायत देकर देशबंधु के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि उपाध्यक्ष चतराराम के बयानों ने मुझे आहत किया है, जिसके लिए उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। राधेश्याम ने प्रशासन को चेतावनी भी दी कि अगर शुक्रवार तक मामला दर्ज नहीं होता, तो वह हिंदू समाज के एक साथ प्रदर्शन करेंगे। कपासन सीआई गजेंद्रसिंह ने कहा कि राधेश्याम वैष्णव की शिकायत पर फिलहाल हम वीडियो देख कर जांच कर रहे हैं। नियम के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

इधर, कपासन के भाजपा विधायक अर्जुनलाल जीनगर ने भी इस बयान पर चतराराम देशबंधु के खिलाफ ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है। इसकी एक कॉपी डीआईजी और एसपी को भी ई-मेल से भेजी है। एमएलए ने मांग की है कि मुकदमा दर्ज करके कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस टिप्पणी से हिंदुओं में भारी रोष है। उन्होंने मांग की है कि चतराराम देशबंधु को तत्काल बर्खास्त किया जाए। अर्जुनलाल ने चेतावनी भी दी कि अगर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो प्रदेश भर में आंदोलन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय