Monday, May 20, 2024

नोएडा में स्कूल में छात्रा को पीटने, बलात्‍कार की धमकी देने के मामले में पांच छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एक निजी स्कूल में 11वीं के पांच छात्रों पर सहपाठी छात्रा के साथ गलत हरकत करने और पीटने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

छात्रा ने आरोप लगाया है कि आरोपी छात्रों ने उसके साथ मारपीट और छेड़खानी की। जब उसने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की तो उन्‍होंने बलात्‍कार करने की भी धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्कूल के अंदर ही साथी छात्रों ने उसे अनुचित शब्द कहे और मानसिक तथा शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया। शिकायत करने पर रेप करने की भी धमकी दी।

घटना 9 अक्टूबर की है। झगड़ा एक गेम के दौरान शुरू हुआ था। इस दौरान छात्र ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। उसके चार और दोस्त झगड़े कूद पड़े। उन्होंने छात्रा के साथ अभद्रता की।

लड़की ने आरोप लगाया है कि उनमें से एक लड़के ने उसे गलत तरीके से छुआ। जब उसने इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की तो उन पांचो में से एक लड़के ने उसे बुरी तरह पीटा जबकि बाकी सबने उसका साथ दिया।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पांचों छात्रों के खिलाफ शोषण, यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में केस दर्ज किया है। वहीं स्कूल अथॉरिटी और मैनेजमेंट को भी छात्रा के पिता ने शिकायत दी है।

डीसीपी हरिशचंद्र ने बताया कि सभी विषयों की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। जांच के बाद छात्रों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय