Tuesday, June 18, 2024

गाजियाबाद में कपड़ों के वेयर हाउस में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

गाजियाबाद। गाजियाबाद के शाही एनक्लेव सिटी फॉरेस्ट के पास कपड़ों के एक गोदाम में बीती रात भीषण आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, 18 मार्च की रात करीब 11.15 बजे फ़ायर स्टेशन कोतवाली पर सूचना मिली थी कि ए -1 शाही एनक्लेव सिटी फॉरेस्ट के सामने वेस्टिज कपड़े के गोदाम में आग लगी है। इसकी सूचना पर एफएसओ सहित 4 फायर टैंकर घटनास्थल के लिए रवाना किए गए, इसके बाद एक और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को वैशाली फायर स्टेशन से भेजा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीम ने मौके पर पहुंच कर देखा कि पुराने कपड़ों की कतरन के गोदाम में आग लगी हुई है। फायर सर्विस यूनिट ने शीघ्रता से होज पाईप लाईन बिझाकर आग बुझाना शुरू किया। फायर सर्विस यूनिट ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को पूरी तरह से बुझा लिया।

विभाग ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने देखा कि आग काफी भीषण है और बड़े दायरे में फैली हुई है। इसलिए वैशाली फायर स्टेशन से तुरंत एक गाड़ी मौके पर रवाना की गई। ग पर काबू पा लिया गया और उसमें कोई जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय