Tuesday, April 23, 2024

विवाह के पंडाल में सिलेंडर लीकेज से लगी आग, दुल्हन की बहन समेत सात झुलसे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव में बुधवार की सुबह शादी समारोह में चाय बनाने के दौरान सिलेंडर लीकेज की वजह से आग लग गई। आग से दुल्हन की बहन झुलस गई। उसे बचाने के प्रयास में पांच अन्य भी झुलस गए। उन्हें पहले सीएचसी में और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर दुल्हन की बहन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

थाना मूंढापांडे क्षेत्र के लालपुर तितरी निवासी उमेश सिंह की बेटी रीनू की बारात कुंदरकी थाना क्षेत्र के बसेरा से मंगलवार रात आई थी। बुधवार सुबह करीब नौ बजे विदाई की रस्म चल रही थी। मंडप के पास मौजूद हलवाई ने गैस चूल्हे पर चाय का पानी रखकर जैसे ही माचिस जलाई, इसी दौरान गैस सिलिंडर लीकेज की वजह से आग भड़क गई। पास में खड़ी दुल्हन की बहन मीनू उससे झुलस गई। बरातियों ने बालू व पानी डालकर कर एक घंटे बाद आग पर काबू पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीनू को पहले पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शाम तक उसकी हालत गंभीर होने पर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है।

मीनू को बचाने में उसके पिता उमेश सिंह, नेत्रपाल सिंह, गुड्डो, नरेश, बराती रिंकू और पंडित झुलस गए थे उन्हें भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इसके बाद शादी की अन्य रस्में पूरी कर बारात भी दोपहर बाद विदा कर दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय