Monday, April 29, 2024

बुलंदशहर में पुलिस और बदमाश में हुई फायरिंग,गोली लगने से हुआ घायल, गिरफ्तार,असलहा बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर में पुलिस की एक बदमाश के साथ मुठभेड़ के दौरान लूट की घटना में संलिप्त अपराधी को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अपराधी के पास से अवैध असलहा, कारतूस, कुण्डल(पीली धातु) व बाइक बरामद की है।

पुलिस क्षेत्र अधिकारी वरुण कुमार सिंह ने बताया कि जनपद मे अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत गुरूवार देर रात स्वाट टीम व थाना खुर्जा देहात पुलिस टीम शिकारपुर रोड पर संदिग्ध वाहन चेकिंग में व्यस्त थी तभी बाइक पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा टार्च से रूकने का इशारा करने पर बदमाश बाइक को तेजी से भगाने लगा। पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए घेराबंदी करने पर ग्राम लखावटी बम्बे कि पटरी के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, जिसको गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाश की पहचान अश्वनी कुमार पुत्र राजेश निवासी नत्थू कॉलोनी चौक गली न0 2 थाना शहादरा दिल्ली के रूप में हुई हैं, जिसको उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकार खुर्जा ने बताया कि गिरफ्तार अश्वनी एक शातिर किस्म का लुटेरा है जो थाना खुर्जा देहात पर पंजीकृत 301/23 धारा 394/411 भादवि में वांछित चल रहा था। गिरफ्तार अभियुक्त पर लूट अपहरण जैसी गम्भीर धाराओं के कई मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय