Wednesday, May 8, 2024

बरेली में प्रत्याशी समर्थकों पर फायरिंग, छह घायल, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। उत्तर प्रदेश् में बरेली में फरीदपुर नगर पालिका परिषद में सभासद पद की प्रत्याशी द्वारा नाम वापस लिये जाने से इंकार बाद दबंगों ने गोलीबारी की।


पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सबली नामक प्रत्याशी द्वारा नाम वापस न लेने पर उनके पति शफीक और समर्थकों पर प्रतिद्वंद्वी फरहत नाज के पति ताजुद्दीन ने मंगलवार देर रात फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ला में घेरकर फायरिंग कर दी। हमले में छह लोग घायल हो गए। घटना तब हुई, जब दोनों पक्ष मोहल्ले में चुनाव प्रचार में थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


चुनाव प्रत्याशियों के बीच हुए टकराव और फायरिंग की खबर मिलते ही एसपी देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल मंगलवार रात साढ़े 11 बजे मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि ताजुद्दीन और हकीमुद्दीन समेत 10 के खिलाफ नामजद तथा आठ से दस अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।


आरोप है कि ताजुद्दीन के भाइयों ने अवैध असलहों से फायरिंग शुरू कर दी। इसमें शफीक, आसिफ व मोहम्मद शाहिद को छर्रे लगे, जबकि तीन अन्य आलिम, ताहिर व शाहिद लाठी व रॉड के प्रहार से घायल हो गए। ताजुद्दीन के बड़े भाई हकीमुद्दीन उर्फ छोटे को हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय