Wednesday, May 8, 2024

नोएडा में चेकिंग कर रहे दरोगा का हत्या का प्रयास, मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। यातायात पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान ‘सड़क पर अनुशासन‘ के तहत परी चौक पर चेकिंग कर रहे यातायात पुलिसकर्मियों पर एक वर्ना कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में उपनिरीक्षक द्वारा कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि यातायात पुलिस में तैनात उपनिरीक्षक जयेंद्र कुमार गंगवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि यातायात पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत वह यातायात निरीक्षक सुनील कुमार व अपने अन्य ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों के साथ परी चौक पर चेकिंग कर रहे थे। तभी एक वर्ना कार चालक तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यातायात पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने कार रोकने की बजाय जान से मारने की नियत से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में पीड़ित उपनिरीक्षक जयंत कुमार गंगवार के पैर में गंभीर चोट आई। उन्हें उपचार के लिए पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया।

थाना प्रभारी ने बताया कि कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय