Friday, July 5, 2024

जयपुर में कूड़े के ढेर में मिली करोड़ों की लेन-देन की पर्चियां, नोटों की गड्डियों के रैपर

जयपुर। जयपुर में बुधवार सुबह कूड़े के ढेर में करोड़ों रुपये की लेन-देन की पर्चियां और नोटों के बंडलों के रैपर मिले।

बजाज नगर इलाके में कूड़े के ढेर पर इतने सारे रैपर और पर्चियां देखकर सुबह की सैर पर निकले लोग रुक गए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा : “नोटों के बंडलों को ढकने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रैपर और लेनदेन की सैकड़ों पर्चियां शिक्षा परिसर के बाहर कूड़े के ढेर में पाई गई हैं। इससे पता चलता है कि बड़ी संख्या में नोट कहीं से आए और उनकी पर्चियां फाड़कर वहां फेंक दी गईं।“

उन्होंने कहा, “जिस स्थान पर पर्चियां फेंकी गईं, उसके पास एक मंत्री का घर है और मंत्री ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें नोटों की माला पहनने का शौक है, यानी उन्हें नोटों से बहुत प्यार है।”

उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर व्यापक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, “राजस्थान में भ्रष्टाचार के एक के बाद एक नए उदाहरण देखने को मिल रहे हैं। कभी लॉकर सोना उगलता है, कभी लॉकर नोट उगलता है तो कभी बैंक की पर्चियां कूड़े के ढेर में मिलती हैं। यह दिखाता है कि कांग्रेस ने राजस्थान को कैसे लूटा है।”

मंगलवार को शहर के गणेश प्लाजा में एक लॉकर से 1 करोड़ रुपये से अधिक नकद और 1 किलो सोना मिला। इससे पहले योजना भवन में एक अलमारी से 2.5 करोड़ कैश और 1 किलो सोना मिला था।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय