Wednesday, September 18, 2024

नोएडा में बदमाशों व पुलिस में चली गोली, एक घायल, तीन को दौराकर पकड़ा

नोएडा। नोएडा में बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। थाना फेस-दो पुलिस में एक मुठभेड़ के दौरान चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की घटना में प्रयुक्त एक ईको वैन कार, लोहे के पाइप और प्लेट आदि बरामद किया है। बंदी बनाये गए बदमाश दिन में रेकी कर बन्द पड़ी कंपनियों व मकानों में रात के समय चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी कुलेसरा की तरफ से एक ईको कार आती हुई दिखाई दी। संदिग्ध होने पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो कार चालक कार को रोकने की बजाय वहां से तेजी से चलाकर भागने लगा। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने कार का पीछा करके रोक लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।
उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली पीता उर्फ पीतांबर पुत्र फकीरचंद निवासी शाहदरा गांव के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसकी उम्र 22 वर्ष है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इसके तीन साथी दिनेश पुत्र लखन, सद्दाम खान पुत्र जहीर खान तथा मोईन अली पुत्र सौरउद्दीन अली मौके से भाग गए थे।
जिन्हें पीछा करके पुलिस ने पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, चोरी में प्रयुक्त होने वाली एक कार, 15 जैक वाले खंबे लोहे के व तीन लोहे की भारी-भारी प्लेट बरामद की है। इन्होंने बताया कि यह बदमाश एनसीआर क्षेत्र में बंद पड़ी कंपनी और मकान में चोरी की घटनाओं का अंजाम देते हैं। ये लोग आज चोरी का सामान बेचने जा रहे थे, तभी पुलिस से उनकी मुठभेड़ हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय