Saturday, May 11, 2024

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड में एक और स्टार किड सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला है। ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से मशहूर आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। जुनैद की डेब्यू फिल्म ‘महाराजा’ का फर्स्ट लुक टीजर लॉन्च हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में जुनैद एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल जुनैद के लुक और रोल को गुप्त रखा गया है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्मों में डेब्यू की चर्चा काफी समय से हो रही थी। वह फिल्म ‘महाराज’ से बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों के लिए समझौता किया है। जुनैद खान की ‘महाराज’ के अलावा अनुपम खेर की ‘विक्ट्री 69’ और वाणी कपूर की ‘मंडला मर्डर्स’ भी रिलीज होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेटफ्लिक्स ने इन तीनों फिल्मों का फर्स्ट लुक टीजर लॉन्च कर दिया है। ‘महाराज’ के फर्स्ट लुक टीज़र में एक भव्य महल और नृत्य का दृश्य दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जुनैद एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, फिलहाल जुनैद खान के रोल और लुक को गुप्त रखा गया है। जुनैद इस फिल्म के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं और काफी उत्साहित हैं। कुछ हफ्ते पहले उन्हें पिता आमिर खान और एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ जापान में शूटिंग करते हुए देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय