Tuesday, April 16, 2024

मुजफ्फरनगर से आस्था का सैलाब… आस्था स्पेशल ट्रेन से श्रीरामलला के दर्शन करने को अयोध्या रवाना

मुजफ्फरनगर। हजारों की संख्या में राम भक्त आस्था स्पेशल ट्रेन से अयोध्या श्रीराम लला के दर्शन करने को रवाना हुए, जिस ट्रेन को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, यूपी सरकार के राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर आस्था स्पेशल ट्रेन को अयोध्या के लिए मुजफ्फरनगर के रेलवे स्टेशन से रवाना किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आस्था ट्रेन की सुरक्षा के लिए पुलिस सहित इंटेलिजेंस टीम भी मुस्तैद रही। उल्लेखनीय है कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि परिसर में श्रीराम लला के मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलो द्वारा प्राण प्रतिष्ठा के बाद शुभारंभ हुआ था और श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामभक्तो के लिए भगवान श्रीराम के दर्शन के लिए आस्था ट्रेन चलाने की घोषणा की थी, जिसकी बानगी पहली बार आज मुजफ्फरनगर से देखने को मिली जिसमें आज मुजफ्फरनगर से प्लेटफार्म नंबर 3 से आस्था स्पेशल ट्रेन के द्वारा हजारों राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए, जहां रामभक्त श्रीराम लला के दर्शन करेंगे, जिसके आने-जाने का ट्रेन का खर्चा सरकार वहन करेगी और खाने पीने की व्यवस्था भी सरकार द्वारा ही कराई जा रही है।

 

इस ट्रेन से हजारों की संख्या में मुजफ्फरनगर से राम भक्तों को आस्था स्पेशल ट्रेन के द्वारा हरी झंडी दिखाकर मंत्री संजीव बालियान मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने रवाना किया दोनों मंत्रियों ने ट्रेन में मौजूद राम भक्तों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और उनके साथ बैठकर खाना भी खाया सभी ने जय श्री राम के उदघोष के साथ सरकार का आभार जताया और कहा कि आज बड़ी खुशी की अनुभूति हो रही है कि हम लोग भगवान श्री रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं और यह हमारी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन है मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर बनाने का बीड़ा भी मुजफ्फरनगर से ही उठाया गया था जो कि 22 जनवरी को मंदिर बनाकर पूरा हुआ है ।मुजफ्फरनगर वासियों की मनोकामना पूर्ण हुई है और आज पहली ट्रेन आस्था स्पेशल से हजारों भक्त श्रीराम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जा रहे हैं, जिनकी हर व्यवस्था सरकार द्वारा की गई है और आगे भी राम भक्त मुजफ्फरनगर से श्रीराम लला के दर्शन के लिए जाएंगे जिनकी व्यवस्था सरकार करेगी।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय