Wednesday, September 18, 2024

स्वतंत्रता दिवस के लिए बॉर्डर से लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके तक पुलिस मुस्तैद, सीसीटीवी से रखी जा रही नजर

नोएडा। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बॉर्डर से लेकर भीड़भाड़ वाले इलाकों तक अपनी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। साथ ही सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। सभी जगह पर सीसीटीवी के जरिए नजर रखी जा रही है। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर कानून एवं व्यवस्था के अपर पुलिस आयुक्त शिव हरी मीणा, नोएडा के डीसीपी नोएडा राम बदन सिंह ने सहायक पुलिस आयुक्त और पुलिस बल के साथ दिल्ली बॉर्डर, डीएनडी, अशोक नगर, कालिंदी कुंज और चिल्ला बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखकर फुट पेट्रोलिंग करते हुए चेकिंग अभियान चलाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बॉर्डर पर बैरिकेडिंग लगाकर लगातार 24 घंटे संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग करते हुए हाईराइज बिल्डिंगों से निगरानी के लिए पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में सेंट्रल नोएडा के डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने भी थाना फेस-2 क्षेत्र की समस्त चौकियों का निरीक्षण किया। भंगेल क्षेत्र में थाना प्रभारी और पुलिस बल के साथ पैदल गश्त कर सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

 

 

 

उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क होकर ड्यूटी करने व सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से गतिविधियों पर नजर बनाए रखने के लिए आदेश दिया। साथ ही यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन के लिए निर्देश भी दिए। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा और एसीपी प्रथम (नोएडा) प्रवीण कुमार सिंह ने थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत मेट्रो स्टेशन, चौराहों, बाजार, मॉल व भीड़ वाले स्थानों पर पैदल गश्त करके सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों के साथ बातचीत की और उनसे शांतिपूर्ण तरीके से आजादी का राष्ट्रीय पर्व मनाने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय