Saturday, May 18, 2024

छह साल पुरानी लड़ाई को भूलकर साथ नजर आए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार कपिल का शो कई वजहों से बेहद खास है। इसकी एक वजह ये भी है कि छह साल बाद दर्शकों को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ देखने का मौका मिला है। हालांकि, कहा जाता है कि इनके बीच विवाद अभी भी खत्म नहीं हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बार कपिल का शो टीवी पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जा रहा है। शो के अब तक दो एपिसोड आ चुके हैं। पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी पारिवारिक मेहमान के रूप में शामिल हुए। दूसरे पार्ट में क्रिकेट की दुनिया के दो सबसे महान खिलाड़ी क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आए।

 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा’ के ये दोनों एपिसोड काफी मनोरंजक रहे। पिछले 6 साल से चली आ रही अपनी दुश्मनी को भुलाकर ये दोनों कॉमेडियन एक बार फिर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ जुड़ गए हैं। लेकिन इसी बीच अब कपिल का पोस्ट सबका ध्यान खींच रहा है। इस पोस्ट में कपिल एक बार फिर सुनील पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

एक्टर कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कपिल और सुनील प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनके ट्रैवल लुक की बात करें तो कपिल ने नियॉन कलर की हुडी और ब्लैक पैंट पहना हुआ है। सुनील ने ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट टी-शर्ट के साथ क्रीम कलर की जैकेट पहनी है। ये दोनों अपने हाथों से इशारा कर रहे हैं कि वो प्लेन में हैं। कपिल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी फ्लाइट है।” आज भी ये दोनों पुराने झगड़े को लेकर एक-दूसरे को चिढ़ाते नजर आते है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यूजर्स अब इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स ने इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखकर उनकी जोड़ी की तारीफ की है। तो वहीं कई लोगों ने कपिल के इस कैप्शन को देखा और उस पर कमेंट भी किया। एक यूजर ने लिखा, ‘सुरक्षित उड़ान और सुरक्षित लड़ाई।’ कपिल के पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने भी रिएक्ट किया और उनकी तारीफ की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय