Saturday, May 11, 2024

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने किया उदघाटन : रोजगार मेले में खिले युवाओं के चेहरे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली : कौशल विकास मिशन प्रशिक्षण केन्द्र, जिला सेवायोजन कार्यालय शामली एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित रोजगार मेलें का शुभारंभ पुर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने फीता काटकर किया। शुभारंभ के उपरांत स्वागत बेला में समस्त अतिथियों का स्वागत बूके भेंट कर किया गया।
राणा ने सभी कम्पनी प्रतिनिधि से परिचय कर सभी युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रेरित किया। सुरेश राणा ने युवाओं को भी प्रेरित किया कि भारत की अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने का सुनहरा अवसर वर्तमान में चल रहा है युवा रोजगारपरक शिक्षा और कौशल वर्धन कर अपने लिए बेहतर से बेहतर रोजगार का चुनाव कर सकें यही इन रोजगार मेलों का उद्देश्य है।
उन्होंने कहा कि थानाभवन क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने में जिला सेवायोजन कार्यालय और भ्रष्टाचार विरोधी संगठन का यह संयुक्त प्रयास निसंदेह सराहनीय है तथा इस तरह के प्रयासो से दूरगामी परिणाम प्राप्त होंगे। जिला सेवायोजन अधिकारी अजय कुमार ने रोजगार मेलें की कार्ययोजना से अवगत कराया।
रोजगार मेले में 17 कम्पनियों द्वारा 177 युवाओं को चयनित किया।दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकास योजना के जिला कार्यक्रम प्रबंधक  विकास कुमार ने युवाओं के करियर काउंसलिंग सेमिनार में बताया कि युवा अपनी रुचि और कौशल के अनुरूप रोजगार चुनकर अधिक सफल होंगे।
केन्द्र प्रबंधक अतुल ज्ञानचन्द ने सफल कार्यक्रम के लिए सभी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में सतेन्द्र कुमार, अमरजीत, संयोजक नेहा,राजकुमार राणा, एन.जी.ओ जिला अध्यक्ष ब्रजपाल राणा जिला सचिव आदि का सहयोग रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय