Saturday, September 28, 2024

प्रोफेसर पर हुए हमले के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री बघेल के बेटे से चार घंटे तक पूछताछ

रायपुर। दुर्ग पुलिस ने खूबचंद बघेल महाविद्यालय भिलाई के सहायक प्रोफेसर विनोद शर्मा पर, भिलाई तीन में 19 जुलाई को हुए जानलेवा हमला हुआ था। इसकी शिकायत के बाद आज गुरुवार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल से चार घंटे तक पूछताछ की है। भिलाई थाने में हुई पूछताछ में कई अधिकारी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने चैतन्य बघेल का फोन भी जब्त कर लिया है।

चैतन्य बघेल पुलिस से नोटिस मिल ने के बाद आज थाने पहुंचे थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया था। चैतन्य बघेल के थाने पहुंचने के बाद भूपेश के विशेष सहायक अधिकारी रहे मनीष बंछोर, चरोदा मेयर निर्मल कोसरे सहित भूपेश बघेल के कई करीबी नेता थाने पहुंचे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल प्रोफेसर का अब भी अस्पताल में इलाज जारी है। इस मामले में कुल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार है। घटना का मुख्य आरोपित प्रोबिर कुमार शर्मा और उसका साथी अभी भी फरार हैं। दुर्ग पुलिस अधीक्षक ने आरोपित के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके बयान के आधार पर भिलाई-चरोदा निगम के ठेकेदार प्रोबीर कुमार शर्मा ने हमला करवाया था। पुलिस ने उसे मुख्य आरोपित बनाया है। प्रोबीर कुमार शर्मा को चैतन्य बघेल का करीबी बताया जा रहा है ।

दुर्ग छावनी के सीएसपी हरीश पाटिल ने पत्रकारों को बताया कि हमने चैतन्य बघेल से प्रोसफर पर हुए हमले के संबंध में पूछताछ की है। हमने चैतन्य बघेल से यह पता करने की कोशिश की है कि उनका क्या आरोपितों से कोई संबंध है। सीएसपी ने यह भी बताया कि अभी जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय