Sunday, May 19, 2024

युवक को मोटर साइकिल समेत जलाया, ज़मीनी विवाद में हत्या का है शक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बैतूल- मध्यप्रदेश के बैतूल के आमला थाना क्षेत्र में एक युवक को मोटर साइकिल समेत जला दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार शशि कुमार खातरकर (27) निवासी भग्गूढाना बैतूल मोटर साइकिल से कल रात में अपने खेत ग्राम भीलावाड़ी गया था। उसका शव आज सुबह जली हुई हालत में खेत की मेढ़ के पास मिला है। मृतक की घटना स्थल पर ही जली हुई मोटर साइकिल भी मिली है। प्रथम दृष्ट्या घटना हत्या की प्रतीत हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया है। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

जांच में मृतक के जेब से उसका आधार कार्ड वोटर आईडी एवं अन्य दस्तावेजों से मृतक की पहचान शशि खातरकर के रूप में की गई। जली हुई मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर क्रमांक एमपी एमए,2883 है। जो कि मृतक शशि खातरकर के नाम से रजिस्टर्ड है घटनास्थल पर मृतक की माता एवं बहनों व रिश्तेदार पहुंचे उन्होंने भी मृतक की शिनाख्त शशि खातरकर के रूप में की है।

बताया जा रहा है कि मृतक माचना नगर,बैतूल में रहकर कंप्यूटर सीसीटीवी कैमरे सुधारने का कार्य करता था। मृतक के चाचा ने बताया कि मृतक शशि खातरकर के नाम से भीलावाडी में लगभग 5 एकड़ भूमि उसके स्वामित्व की है इस भूमि पर दिनेश राठौर एवं अंकित राठौर द्वारा कब्जा किया गया था। उक्त खेत का सीमांकन 15 मई को होना था परंतु किसी कारण वश सीमांकन ना हो पाया तथा 8 जून को सीमांकन निर्धारित किया गया था।  मां बहनों ने भी शशि की हत्या होना बताते हुए दिनेश राठौर और अंकित राठौर पर शक जाहिर किया है। आमला थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने पर मामला हत्या का होना प्रतीत हो रहा है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय