Saturday, April 27, 2024

सपा छात्र सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष फरीद मलिक व पूर्व प्रदेश सचिव फाजिल मलिक निष्कासित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद के महानगर अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी ने सपा छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव फाजिल मलिक व छात्र सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष फरीद मलिक को स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के मामले में पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

शुक्रवार को समाजवादी पार्टी मुरादाबाद महानगर के अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी के कैंप कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई जिसमें सपा जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे। सपा महानगर अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी ने कहा कि गुरुवार को संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सपा छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव फाजिल मलिक और छात्र सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष फरीद मलिक की शिकायत मिली और एक वीडियो भी सामने आया जिसमें दोनों आरोपित सपा के वरिष्ठ नेताओं को अपशब्द बोलते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ ही नगर निगम के वार्ड 15 में समाजवादी पार्टी के पार्षद प्रत्याशी को सिंबल राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहने पर दिया गया था। पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ फाजिल मलिक ने निर्दलीय चुनाव लड़ाया और इसके साथ ही चुनाव के दौरान सपा के महापौर प्रत्याशी जब वार्ड 15 में प्रचार प्रसार करके लौट रहे थे तो उनकी गाड़ियों पर हमला कर दिया जिसकी जिम्मेदारी फरीद मलिक ने ली थी और आगे भी कई हमले करने की धमकी दी थी। सपा महानगर अध्यक्ष ने कहा कि इसी को लेकर दोनों सपा नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया हैं और प्रदेश नेतृत्व को इसकी सूचना भेज दी गई हैं।

बैठक में सपा के महापौर प्रत्याशी सैयद रईसुद्दीन नईमी, सपा सांसद डॉ. एसटी हसन, मुरादाबाद देहात विधायक हाजी नासिर कुरैशी, पूर्व विधायक हाजी मोहम्मद यूसुफ अंसारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष शुएब हसन पाशा आदि वरिष्ठ सपाई मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय