Sunday, May 5, 2024

सपा नेताओं की हुंकार, निकाय चुनाव में भाजपा को नहीं करने देंगे गड़बड़ी, लवली शर्मा के दफ्तर का हुआ उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ़्फ़ऱनगर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सत्तारूढ दल के नेताओं को चेतावनी दी है कि नगर निकाय चुनाव में किसी प्रकार की गडबडी करने की कोशिश न करें, वरना मुंहतोड जवाब दिया जायेगा। वरिष्ठ सपा नेताओं का कहना था कि नगरपालिका का चुनाव सपा प्रत्याशी लवली शर्मा ही जीतेगी, जिसके लिये पूरा गठबंधन एकजुट होकर काम कर रहा है। सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय के उदघाटन समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूरी एकजुटता से चुनाव लडने का संकल्प दोहराया।

महावीर चौक पर सपा, रालोद व आजाद समाज पार्टी  गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी लवली शर्मा पत्नी राकेश शर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय का फीता काटकर  उदघाटन वरिष्ठ नेताओं पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, पूर्व सांसद कादिर राणा, पूर्व सांसद राजपाल सैनी व विधायक अनिल कुमार  ने कार्यकर्ताओं की भारी मौजूदगी में किया।

इस अवसर पर पूर्व सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने कहा कि सर्वसमाज के मतदाता सपा गठबंधन प्रत्याशी लवली शर्मा को विजयी बनाने के लिए लामबंद है। सभी मतदाता लवली शर्मा को जीत दिलाकर भ्रष्टाचार में नरक बन चुकी नगर पालिका को विकास का मॉडल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ पार्टी के नेताओं को चुनाव में गडबडी नहीं करने दी जायेगी।

पूर्व सांसद कादिर राणा ने गठबंधन को मजबूत ताकत बताते हुए कहा कि निकाय चुनाव में भी बड़ी जीत के साथ गठबंधन अपनी ताकत का अहसास कराएगा, खतौली के उपचुनाव में भी गठबंधन की ताकत को भाजपा देख चुकी है, इसलिये चुनाव ईमानदारी से होना चाहिए और गडबडी करने वालों पर निगाह रखनी चाहिए।

पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि पहले भी दो बार भाजपा नगरपालिका चुनाव हार चुकी है और इस बार भी उन्हें हार का मुंह देखना पडेगा, क्योंकि गठबंधन की प्रत्याशी लवली शर्मा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

पुरकाजी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि दो दिन पहले ही भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय के उदघाटन में मंत्री व पूर्व विधायक के बीच हुई नोंकझोंक सभी ने देखी है, जिससे पता चलता है कि भाजपाई किसी को सही काम नहीं करने देते है। निवर्तमान चेयरमैन अंजू अग्रवाल को मंत्री कपिल देव ने काम नहीं करने दिया और आगे भी उनकी यहीं मंशा है, लेकिन लवली शर्मा की जीत के बाद हम ऐसा नहीं होने देंगे। इस चुनाव में भाजपा को आपसी फूट का खामियाजा भुगतना पडेगा।

गठबंधन प्रत्याशी पति राकेश शर्मा ने कहा कि हम तो कर्म करने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि हम जातिवाद और भ्रम  की बात करने वाले लोग नहीं है सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम कर रहे हैं और उसी कार्य को करने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं तो गरीब आदमी हूँ और वह उद्योगपति हैं।उन्होंने  कहा कि जांच करा लो किसके पास कितनी सम्पति हैं। मैं तो साईकिल वाला हूँ और मर्सिडीज वाले से टक्कर है। राकेश शर्मा ने कहा कि पेट्रोल तो भाजपा वालों ने महंगा कर दिया। अब तो साइकिल ही चलाएंगे आगे भी साइकिल ही चलेगी।

उद्घाटन के दौरान संबोधित करते हुए सभी वक्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौरव स्वरूप पर निशाना साधा और साथ ही सपा छोड़कर भाजपा में जाने वालों पर भी सभी वक्ता जमकर भड़के।

कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष जिया चौधरी, आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष जगदीश पाल, विधायक पंकज मलिक, पूर्व राज्यमंत्री राजकुमार यादव, मुफ्ती जुल्फिकार, सपा नेता राकेश शर्मा, प्रत्याशी लवली शर्मा, महानगराध्यक्ष पुष्पेन्द्र त्यागी बॉबी, दीपक त्यागी बॉबी, पूर्व जिलाध्यक्ष इलम सिंह गुर्जर, पूर्व राज्यमंत्री महेश बंसल, सोमपाल सिंह भाटी, वसी अंसारी एडवोकेट, अंसार आढ़ती, अब्दुल्ला राणा,, सोमपाल बालियान, सलीम मलिक, सपा नेता साजिद हसन, धर्मेंद्र, नीटू, सुक्कड़ सिंह, नरेंद्र वाल्मीकि, रमेश चंद शर्मा, अलका शर्मा, विभा चौधरी, उमेश त्यागी, शौकत अंसारी, इमला प्रधान, सत्यवीर त्यागी, सत्यदेव शर्मा, इरशाद गुज्जर, जोगेंद्र सैनी, आशीष त्यागी, शमशेर मलिक ने संबोधित किया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय