Wednesday, July 3, 2024

किरण-श्रुति के आने से हरियाणा में बढ़ेगा भाजपा का ग्राफ, कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ- सतपाल सांगवान

चरखी दादरी (हरियाणा)। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसी लाल की पुत्रवधू और भिवानी के तोशाम से विधायक किरण चौधरी और उनकी पूर्व सांसद बेटी श्रुति चौधरी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और सीएम नायब सैनी ने भाजपा मुख्यालय में दोनों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता सतपाल सांगवान ने कहा कि हरियाणा के विकास पुरुष के नाम से विख्यात पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल के परिवार की राजनीति को खत्म करने की साजिश की जा रही थी। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी ने सही समय पर सही फैसला लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब समय और हालात बदल गये हैं। दोनों अब हरियाणा में बंसी लाल की राजनीति को आगे बढाएंगी, जिससे राज्य के विकास को गति मिलेगी। विकास को लेकर बंसी लाल के जो सपने थे, उसे पूरा करने के लिए किरण और श्रुति चौधरी ने अच्छा कदम उठाया है। दोनों अब भाजपा में विकास पुरुष बंसी लाल की राजनीति को आगे बढाएंगी। ‘बंसी लाल का बुलडोजर’ के नाम से विख्यात सतपाल सांगवान ने पुरानी बातें साझा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह के निधन के बाद वह बंसी लाल के आदेश पर ही किरण चौधरी को विरासत संभालने के लिए सियासत में लेकर आए थे।

 

साथ ही किरण की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए लगातार फील्ड में रहकर बंसी लाल परिवार के लिए काम किया। सांगवान ने कहा कि बंसी लाल परिवार के साथ जिस पार्टी विशेष ने दगा किया, उसी की दगाबाजी के कारण वह भी भाजपा में आए। भाजपा में किरण-श्रुति के आने से हरियाणा में पार्टी का ग्राफ बढ़ेगा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय