Tuesday, May 21, 2024

अब सिर्फ 70 रुपये में देखें फिल्में, PVR जल्द ही लेकर आ रहा अपना खास सब्सक्रिप्शन प्लान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इसके साथ ही साउथ की फिल्में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाई हैं। पिछले कुछ महीनों में जेलर, गदर-2, पठान, जवान, ओह माय गॉड-2, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई फिल्मों को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है।

सिंगल स्क्रीन थिएटरों के साथ मल्टीप्लेक्स के बाहर हाउसफुल का बोर्ड नजर आया। इसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए पीवीआर मल्टीप्लेक्स चेन जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसा सब्सक्रिप्शन प्लान लाने की सोच रही है। मूवी लवर्स को इस प्लान में 699 रुपये में हर महीने 10 फिल्में देखने को मिलेंगी। इस हिसाब से दर्शकों को सिर्फ 70 रुपये में एक फिल्म देखने को मिलेगी। इसे भारत का पहला थिएटर सब्सक्रिप्शन मॉडल कहा जाता है। इतना ही नहीं, यह प्लान सिर्फ सोमवार से शुक्रवार के लिए ही लागू होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस योजना के तहत प्रतिदिन एक टिकट मिलेगा और सामने वाले व्यक्ति को सरकारी पहचान पत्र भी दिखाना होगा। पीवीआर ओनर प्लान वरिष्ठ नागरिकों और गृहिणियों के लिए काफी फायदेमंद हो सकते हैं। सिनेमा मालिकों का लक्ष्य 35 से 40 वर्ष की आयु के लोगों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करना है। कुल मिलाकर पीवीआर का यह सब्सक्रिप्शन प्लान कितना फायदेमंद है, यह आने वाले समय में पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय