Thursday, September 19, 2024

अमेठी में कांग्रेस नेता ने चेयरमैन को जड़े थप्पड़,वार्ड में सफाई को लेकर हुई बहस

अमेठी। अमेठी में बीती रात एक निजी कार्यक्रम के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष और एक कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस हो गई, जो बाद में विवाद में बदल गई। इस घटना में कांग्रेस नेता ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद कांग्रेस नेता मौके से फरार हो गए। इस मामले में स्थानीय पुलिस जांच कर रही है, और पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेठी जिले के मुसाफिरखाना में एक कार्यक्रम के दौरान सफाई व्यवस्था को लेकर विवाद हो गया, जिसमें एक युवक ने स्थानीय चेयरमैन को भरी महफिल में कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद आरोपी गाली-गलौच करते हुए चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी एक कांग्रेसी नेता है, और घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों के बीच वार्ड नंबर पांच के निवासी हरिद्वार सिंह भी वहां पहुंच गए। चेयरमैन बृजेश कुमार गुप्ता द्वारा पुलिस में शिकायत (तहरीर) दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस प्रकार की घटनाएं अक्सर किसी विवाद या व्यक्तिगत कारणों से होती हैं, जिसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाती है। हरिद्वार सिंह ने चेयरमैन से नगर की सफाई व्यवस्था को लेकर चर्चा शुरू की। इसी बात को लेकर दोनों लोगों में तकरार हो गई। बताते हैं कि बात बढ़ने पर हरिद्वार सिंह आग बबूला हो गया और उसने चेयरमैन के कई थप्पड़ जड़ दिए साथ ही गाली-गलौज करते हुए आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।

इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की पहचान एक कांग्रेस नेता के रूप में की जा रही है। हालांकि, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल का कहना है कि आरोपी पार्टी का पदाधिकारी नहीं है। इस मामले में बृजेश गुप्ता की शिकायत पर एएचओ विवेक सिंह ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की पुष्टि की है और आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय