Tuesday, April 23, 2024

मरने वाला भाजपाई था, आरोपों के घेरे में भी बीजेपी मंत्री,आखिर कौन सा राज छिपा रही है सरकार: अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी अतीक अहमद की बहन द्वारा योगी सरकार के एक मंत्री पर साजिश रचने का आरोप लगाने के बाद हमलावर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि आखिर एनकाउंटर करके सरकार कौन सा राज छिपा रही है।

उमेश पाल और मंत्री नंद गोपाल नंदी का नाम लिये बगैर उन्होने कहा कि मृतक भाजपा का सदस्य था और पैसे के लेनदेन में जिसका नाम आ रहा है, वो भी भाजपा सरकार के ही मंत्री है। आखिर एनकाउंटर करके सरकार कौन सा राज छिपा रही है। उन्होने तंज कसते हुये कहा कि भाजपा की मिट्टी पलीद करने वाले भाजपाई कब मिट्टी में मिलाये जायेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतीक अहमद की बहन द्वारा नंद गोपाल नंदी पर अतीक को इस हत्याकांड में फंसाने की साजिश रचने के बयान के बाद भाजपा सरकार पर श्री यादव हमलावर रूख बनाये हुये हैं वहीं सपा महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने भी एनकाउंटर की विश्वनीयता पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुये इशारा किया कि निकट भविष्य में अतीक के बेटों के खिलाफ पुलिस ऐसा ही कदम उठा सकती है।

अतीक की बहन आयशा नूरी ने सोमवार को कहा था कि नंद गोपाल नंदी ने पांच करोड़ रुपए उधार लिये थे जिसे न चुकाने के लिये नंदी के कहने पर ही उसके भाई और परिवार को फंसाया गया है। नंदी नहीं चाहते थे कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मेयर का चुनाव लड़ें। अखिलेश ने इशारा किया कि मृतक उमेश पाल भी भाजपा का सदस्य था।

श्री यादव ने ट्वीट किया “ इलाहाबाद हत्याकाण्ड में मृतक भाजपा का सदस्य था व पैसे के मामले में जिसका नाम आ रहा है वो भी भाजपा के ही मंत्री हैं। आख़िर एनकाउंटर करके सरकार कौन सा राज़ छुपा रही है।”

उन्होने कहा “ अब जो भाजपा की छवि की मिट्टी-पलीद कर रहे हैं, वो भाजपाई कब मिट्टी में मिलाए जाएंगे या मंत्री-पद से हटाएं जाएंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय