Friday, September 20, 2024

नोएडा में आयुर्वेद की दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा। थाना सेक्टर-142 में एक आयुर्वेदिक कंपनी के अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके यहां काम करने वाले कुछ लोग कंपनी के सॉफ्टवेयर से ग्राहकों का डाटा चोरी करके अपने दूसरे साथी को दे देते हैं, वे लोग उनकी कंपनी का लेवल लगाकर नकली दवाइयां कस्टमर को बेच रहे हैं, इससे कंपनी का विश्वास ग्राहकों में घट रहा है। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-142 के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि शिवेंद्र चंदेल पुत्र देवी चंदेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-142 में उनकी सुवास्थी आयुर्वेदिक के नाम से दवाइयां बनाने की कंपनी का कॉरपोरेट ऑफिस है। पीड़ित के अनुसार उनके यहां करीब 1200 लोग कार्य करते हैं। पीड़ित के अनुसार उनके यहां ऑनलाइन ऑर्डर आता है, जिसके बाद ग्राहकों को दवाइयां भेजी जाती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पीड़ित का आरोप है कि उनके यहां काम करने वाले कुछ लोग कंपनी का सॉफ्टवेयर से ग्राहकों का नंबर और अन्य डाटा चोरी करके अपने दूसरे साथी को दे देते हैं। ये लोग ग्राहकों से बात करके कंपनी का फर्जी लेवल लगाकर नकली दवाइयां कस्टमर को दे रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके यहां काम करने वाला एक कर्मचारी अजीजुल हसन इस तरह की धोखाधड़ी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पीड़ित के अनुसार कुछ लोग सिंडिकेट बनाकर उसकी कंपनी के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय