Wednesday, April 17, 2024

बरेली जेल में बंद अतीक के भाई के जेल में भी है मददगार, बंदी रक्षक समेत दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली – उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के बिथरी चैनपुर क्षेत्र में पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस सेल की मदद से नई जिला जेल/केंद्रीय कारागार-2 कैंटीन में सामान सप्लाई करने वाले एक बंदी रक्षक समेत दो लोगों को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


आरोप है कि गिरफ्तार किये गये लोग पूर्व विधायक अशरफ के करीबी गुर्गे थे। एक गुर्गा जेल में अशरफ को रुपये व सामान पहुंचाता था और बंदीरक्षक करीबियों से उसकी अवैध तरीके से मुलाकात कराता था। इस मामले में थाना बिथरी चैनपुर में अशरफ समेत पांच नामजद के अलावा जेल के अज्ञात अधिकारी-कर्मचारी और अशरफ के अज्ञात गुर्गों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि रिपोर्ट नई जेल के चौकी इंचार्ज अनिल कुमार की तहरीर पर दर्ज की गई है। इसमें माफिया अतीक अहमद के जेल में बंद भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के लिए अशरफ के साले सद्दाम, लल्ला गद्दी, जेल की कैंटीन में सामान सप्लाई करने वाला सैदपुर कुर्मियान निवासी दयाराम उर्फ नन्हें, बंदीरक्षक शिवहरि अवस्थी को नामजद किया गया है।


इसके अलावा जेल के अज्ञात अधिकारी-कर्मचारी और अशरफ के अज्ञात गुर्गों को भी इसमें आरोपी बनाया गया है। आरोप है कि दयाराम उर्फ नन्हें जेल की कैंटीन में सब्जी समेत अन्य सामान की टेंपो से सप्लाई करने के दौरान खाने-पीने का सामान और रुपये लेकर जाता था, जिसे उपहार स्वरूप जेल अधिकारियों-कर्मचारियों को देकर उपकृत किया जाता था।


वहीं, बंदीरक्षक शिवहरि अवस्थी अपने अधिकारियों के आदेश से एक आईडी पर छह-सात व्यक्तियों को सप्ताह में दो-तीन बार जेल के अंदर नियत स्थान के अलावा अन्य स्थान पर अशरफ के रिश्तेदार, करीबियों और गुर्गों को एक से दो घंटे के लिए मिलवाता था। इसके बदले अशरफ उसे रुपये देता था।

पुलिस ने जेल की कैंटीन में सामान सप्लाई करने वाले अशरफ के गुर्गे दयाराम उर्फ नन्हें और बंदीरक्षक शिवहरि अवस्थी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उनके कब्जे से 3920 रुपये और दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय