Sunday, September 29, 2024

हमीरपुर में झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज से पूर्व ग्राम प्रधान पति की मौत

हमीरपुर। झोलाछाप डाक्टर के गलत इलाज करने से शनिवार को एक अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

चिकासी थाने के टोला खंगारन गांव निवासी भानु प्रताप (50) पुत्र मुलुआ पूर्व प्रधान पति की शनिवार को एक झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से हालत बिगड़ गई। कुछ देर बाद अधेड़ की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने चिकासी थाने में झोलाछाप डॉक्टर के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक भानु प्रताप को पिछले महीने गर्दन के पास खुजली होने की समस्या थी। जिसके बाद उसने राठ कस्बे के उरई रोड पर रहने वाले झोलाछाप एक डॉक्टर के पास इलाज के लिए गया। बताया कि झोलाछाप डॉक्टर ने कूल्हे में कोई गलत इंजेक्शन लगा दिया था। जिसके बाद उसके कूल्हे में दर्द के साथ इंफेक्शन हो गया।

बताया कि कूल्हे में इंफेक्शन होने के बाद डॉक्टर ने ही भानुप्रताप का ऑपरेशन भी कर दिया था। बताया कि झोलाछाप डॉक्टर के ऑपरेशन करते ही भानुप्रताप के कूल्हे में गलान लग गई। जिसके बाद उन्होंने उसका उरई सहित झांसी में भी इलाज करवाया, लेकिन उसकी हालत में कोई भी सुधार नहीं हुआ। शनिवार सुबह गांव में भानुप्रताप की मौत हो गई।

इस संबंध में इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह का कहना है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय