Wednesday, May 8, 2024

पुलिस मुठभेड़ में चार गोकश गिरफ्तार, दो फरार…मुठभेड़ के दौरान तीन गोकश, एक दारोगा गोली लगने से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। क्षेत्र के गांव सठेड़ी-विज्ञाना नहर पटरी मार्ग पर हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन गोकश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उनके कब्जे से तमंचे, एक गोवंश और गोकशी के उपकरण बरामद किए। इस दौरान एक दरोगा बांह में गोली लगने से घायल हो गया। सभी को उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया गया। काम्बिंग के दौरान चौथा आरोपित गिरफ्तार किया गया, जबकि दो साथी भागने में सफल रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गौरतलब है कि गत 24 फरवरी को कांधला मार्ग पर गांव बहलोलपुर के पास पिकअप गाड़ी में गोवंश लेकर जा रहे गोकश पुलिस चेकिंग के दौरान गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गए थे, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी। शुक्रवार को सूचना पर पुलिस ने गांव सठेड़ी और विज्ञाना के बीच नहर पटरी पर एक खेत की घेराबंदी की। गौकशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दारोगा रविंद्र यादव बाएं हाथ की बांह में गोली लग जाने से घायल हो गए। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, तो तीन आरोपित पैर में गोली लगने से घायल हो गए। बाद में काम्बिंग के दौरान चौथे आरोपित को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया, जबकि दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

 

 

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपित अर्जुन और दीपक निवासी गांव बड़ौदा, बिलाल निवासी हापुड़, गुफरान निवासी फ्रांसगढ़ जनपद बागपत के है। पुलिस ने उनके कब्जे से चार तमंचे, दो बाइक, एक गोवंश और गोकशी के उपकरण बरामद किए। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि घायल बदमाश गुफरान, बिलाल, अर्जुन और दरोगा रविन्द्र यादव को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। फरार हुए दोनों आरोपियों की तलाश में कांबिंग की जा रही है।

 

 

पकड़ा गया आरोपित गुफरान पर पूर्व में भी गौकशी के मुकदमे चल रहे है। सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ गजेंद्र पाल सिंह और एसपी देहात आदित्य बंसल ने भी घटना की जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय