Wednesday, July 3, 2024

सहारनपुर में छत पर पटाखे चलाते हुए चार बच्चे झुलसे, अस्पताल में भर्ती

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के गंगोह क्षेत्र के मोहल्ला टाकान में मकान की छत पर पटाखे चलाते हुए एक ही परिवार के चार बच्चे उनकी चपेट में आकर झुलस गए। परिजनों द्वारा घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते तीन बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर के मोहल्ला टाकान निवासी संदीप के पुत्र मयंक (9) और तरुण (10) अपने चाचा अमित के बच्चों परी (7) एवं यश (6) के साथ घर की छत पर खेल रहे थे। इसी बीच उनमें से एक बच्चा घर में रखे हुए पुराने पटाखे उठा लाया और वह चारों उन्हें जलाने लगे। बताया जाता है कि चकरी जलाते हुए चारों बच्चे उससे निकली चिंगारियों की चपेट में आ गए और उनके मुंह झुलस गए। बच्चों की चीखें सुनकर परिजन दौड़ कर छत पर पहुंचे। आनन- फानन में बच्चों को सीएचसी गंगोह पर ले जाया गया।
वहां से चिकित्सकों द्वारा मंयक, तरुण और परी को गंभीर हालत के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि यश को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी कर दी गई। परिजन तीनों बच्चों का उपचार कराने के लिए उन्हें लेकर जिला अस्पताल चले गए। पुलिस का कहना है कि हादसे की जानकारी उन्हें नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय