Sunday, May 19, 2024

बरेली में सड़क हादसे में एक परिवार के तीन सदस्यों समेत चार की मौत,तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली – उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार को हुये सड़क हादसे में दंपत्ति और उनके पुत्र समेत चार लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि नवाबगंज क्षेत्र में जागीर गांव निवासी मोहम्मद जाकिर (40) अपनी पत्नी जेबुन्निसा (35), पुत्र कैफ (08), बेटी आलिया (09) और बहन रूबी (07) के साथ पीलीभीत में शाहजी मियां की मजार पर हाजिरी लगाकर बाइक से वापस आ रहे थे। रास्ते में उनको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टक्कर लगने से बाइक पर सवार लोग हाईवे पर गिर पड़े। इस बीच कैफ के सिर के ऊपर से वाहन का पहिया गुजर गया। इस हादसे में जाकिर और कैफ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जेबुन्निसा और रूबी समेत अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान जेबुन्निसा ने दम तोड़ दिया वहीं रूबी की हालत नाजुक बनी हुयी है।

इसी दौरान पीछे से आ रही दो अन्य बाइक भी आपस में टकरा गईं। इसमें एक अन्य अज्ञात युवक की जान चली गई, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। तीसरी बाइक पर सवार अजय प्रिय भी जख्मी हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय