Thursday, September 19, 2024

एनसीआर में बाल अपचारी को बाइक पर बैठाकर लूटपाट व चोरी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में लूटपाट, झपटमार और चोरी करने वाले चार बदमाशों को आज थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के गिरोह में शामिल एक पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 6 मोटरसाइकिल और 26 मोबाइल फोन बरामद किया है।
एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर मसरे आलम पुत्र मकसूद आलम उम्र 22 वर्ष, ललित यादव उर्फ लुक्का पुत्र विजेंद्र यादव उम्र 20 वर्ष तथा बिमलेश उर्फ मनोज पुत्र छंग्गा उम्र-18 वर्ष को एफएनजी सर्विस रोड सोरखा से गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक बाल आपचारी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 6 मोटरसाइकिल तथा 26 मोबाइल फोन लूट व चोरी के बरामद किये गए है। उन्होंने बताया इन बदमाशों ने एनसीआर में लूटपाट और चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। इनके खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इस गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ कालू है। इसके खिलाफ जपनद के विभिन्न थानों में 12 मुकदमें दर्ज है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ पता चला है कि इस गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ कालू है, जो बिमलेश उर्फ मनोज पुत्र छंग्गा व बाल अपचारी के साथ मोटर साईकिल चोरी करके उन चोरी की मोटर साइकिलों से मोबाइल स्नैचिंग एवं चैन स्नैचिंग का काम करते हैं। मोटर साइकिल की पहचान न हो पाये इसलिये ये लोग जल्द ही मोटर साईकिल को मसरे आलम को बेचकर कटवा देते हैं और फिर नई मोटर साईकिल चोरी कर उससे स्नैचिंग करते हैं। स्नैचिंग किये हुए मोबाइल ये ललित यादव को बेचते हैं और कभी-कभी राह चलते व्यक्ति को भी सस्ते दामों में बेच देते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय