Sunday, May 12, 2024

बिजनौर में प्रेमी युगल की पिटाई के आरोप में दो नाबालिग सहित चार लोग गिरफ्तार, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना नजीबाबाद इलाके में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े को गन्ने के खेत के पास बैठा देखकर कुछ युवकों ने उनकी पिटाई कर दी। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में दो नाबालिग समेत चार लोगों हिरासत में ले लिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र के फजलपुर खास गांव निवासी शुऐब और शाहबेज के रूप में की गई है। जबकि दो नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना शनिवार की है, जबकि घटना के कई वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़की और उसके साथी लड़के के साथ कथित तौर पर मारपीट और प्रताड़ित करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। घटना संज्ञान में आने बाद तत्काल मामला दर्ज कर दो नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि नजीबाबाद इलाके गांव फजलपुर खास गांव के बाहरी इलाके में शुऐब और शाहबेज और उसके अन्य साथियों ने नाबालिग लड़की और साथी लड़के की पिटाई शुरू कर दी और दोनों से उठक-बैठक भी लगवाईं। इसी बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया। बिजनौर जिले के शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने कहा, “पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323 (मारपीट), 354 ( छेड़छाड़), पोक्सो एक्ट सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

एएसपी ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय