Friday, September 20, 2024

अमेरिका के अलबामा राज्य के बर्मिघम में एक नाइट क्लब में गोलीबारी में चार लोगों की मौत, 9 घायल

न्यूयॉर्क। अमेरिका के अलबामा राज्य के बर्मिघम में एक नाइट क्लब में हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 9 लोग घायल भी हुए हैं। सभी घायलों का इलाज जारी है। इसमें से कई की हालत गंभीर है।

बर्मिंघम पुलिस के अनुसार, पुलिस अधिकारी लोगों को गोली लगने की सूचना पर रात 11:08 बजे 27वीं स्ट्रीट नॉर्थ के 3400 ब्लॉक में एक नाइट क्लब में पहुंचे। इस घटना के थोड़ी देर बाद बर्मिंघम फायर एंड रेस्क्यू (बीएफआरएस) घटनास्थल पर पहुंचा और एक वयस्क को मृत घोषित कर दिया, जो नाइट क्लब के पास एक फुटपाथ पर पड़ा था। बीएफआरएस ने दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया जिन्हें उन्होंने अंदर पाया। कई घायलों को बीएफआरएस के कर्मियों या निजी वाहन से यूएबी अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान यूएबी अस्पताल के डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। यूएबी में कम से कम नौ अतिरिक्त गोली लगने वाले पीडि़त का इलाज चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि गोलियां क्यों चलाई गई। पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड का कहना है कि अधिकारियों का मानना है कि कम से कम एक संदिग्ध ने सडक़ से नाइट क्लब में गोली चलाई। अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस ने कहा कि बर्मिंघम पुलिस विभाग इस दुख और क्षति की घड़ी में हमारे समुदाय के साथ खड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय