Wednesday, July 3, 2024

राजस्थान : सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, 3 साल की बच्ची जिंदा बची

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा से गुजरने वाले अजमेर-चित्तौड़गढ़ राजमार्ग पर मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में अमेरिका से आए एक दंपत्ति समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इस हादसे में दंपत्ति की तीन साल की बेटी जिंदा बच गई।

मृतकों में माता-पिता और उनके बेटा-बहू शामिल हैं। हालांकि, 3 साल की बच्ची हादसे में घायल हो गई है। परिवार के सदस्य नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन करके अजमेर लौट रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार सुबह 7 बजे पांसल के पास चलती कार का टायर अचानक फट गया। कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर चली गई और एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक की रफ्तार तेज थी और टक्कर के कारण कार हवा में उछल गई।

हादसे में राधेश्याम के बेटे शिवलहरी खंडेलवाल, उनकी पत्नी शकुंतला देवी, बेटे मनीष और बहू यशिका की मौत हो गई। बेटे और बहू (दंपत्ति) की 3 साल की बेटी किया और कार चालक विनोद घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मृतक के परिवार के सदस्य संदीप शर्मा ने कहा कि रिलेटिव अजमेर में रहते हैं। मृतक राधेश्याम खंडेलवाल एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थे। उनके बेटे मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की बेटी किया अमेरिका में रहते थे। सोमवार रात वे श्रीनाथजी गए और लौटते समय यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय