Sunday, September 29, 2024

ब्राजील के किंडरगार्टन में 4 बच्चों की चाकू मारकर हत्या

ब्रासीलिया। ब्राजील के एक किंडरगार्टन में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने कम से कम चार बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को हमले के बाद हमलावर खुद अधिकारियों के सामने आया। सांता कैटरिना राज्य के ब्लूमेनौ शहर में हुई दुखद घटना में कई बच्चे भी घायल हुए।

पीड़ितों में तीन लड़के और चार से सात साल की एक लड़की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, अपराधी दीवार फांदकर किंडरगार्टन में दाखिल हुआ और हमला करने के बाद बाइक सवार होकर स्थानीय पुलिस थाने पहुंचा जहां उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

सांता कातारीना समाचार चैनल द्वारा पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए उसने कहा, “मैं रिपोर्ट करने आया हूं कि मैंने अपराध किया है।”

इस मामले ने ब्राजील को झकझोर कर रख दिया है, जहां राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला डा सिल्वा ने इसे ‘राक्षस’ के रूप में वर्णित किया और पीड़ितों के परिवारों के साथ एकजुटता व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “जब कोई परिवार अपने बच्चे या नाती-पोतों को खो देता है तो इससे बड़ा कोई दर्द नहीं होता, मासूम और नि:शक्त बच्चों के खिलाफ किसी कृत्य से भी ज्यादा।”

सांता कातारीना के गवर्नर जोर्जिन्हो मेलो ने तीन दिनों के शोक की घोषणा की और समाज से आह्वान किया कि वे इस बात पर विचार करें कि क्या हुआ और ‘बढ़ती सुरक्षा में योगदान कैसे करें।’

यह हमला साओ पाउलो के एक पब्लिक स्कूल में मार्च के अंत में एक किशोर द्वारा चाकू से गोदकर एक शिक्षक की हत्या करने और चार अन्य को घायल करने के कुछ दिनों बाद हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय