Sunday, May 19, 2024

पीएम मोदी ने सीएम धामी को फोन कर सिलक्यारा सुरंग बचाव अभियान की प्रगति की ली जानकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बात कर सिलक्यारा के सुरंग में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चलाए जा रहे बचाव अभियान की प्रगति की जानकारी ली।

सीएम धामी ने बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तरकाशी में निर्माणाधीन टनल में फंसे श्रमिकों के लिए भोजन, दवाइयां, अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति एवं उन्हें सकुशल बाहर निकालने हेतु चलाए जा रहे बचाव कार्यों की और 24 घंटों में हुई सकारात्मक प्रगति की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फोन पर हुई बातचीत की जानकारी को साझा करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फोन पर बात कर सिलक्यारा, उत्तरकाशी में निर्माणाधीन टनल में फंसे श्रमिकों के लिए भोजन, दवाइयां, अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति एवं उन्हें सकुशल बाहर निकालने हेतु चल रहे बचाव कार्यों की जानकारी ली। प्रधानमंत्री को केंद्रीय एजेंसियों, अंतर्राष्ट्रीय एक्सपर्ट्स एवं प्रदेश प्रशासन के परस्पर समन्वय के साथ संचालित बचाव कार्यों से अवगत कराया। इस दौरान उन्हें गत 24 घंटों में हुई सकारात्मक प्रगति एवं श्रमिकों और उनके परिजनों की बातचीत से बढ़े मनोबल की भी जानकारी दी।”

धामी ने आगे कहा कि,” प्रधानमंत्री का इस कठिन परिस्थिति से निपटने हेतु निरंतर मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है, जो हम सभी को पूरी ताकत से श्रमिक भाइयों को शीघ्र और सुरक्षित बाहर निकालने के लिए नित नई उर्जा प्रदान करता है।”

आपको बता दें कि, उत्तराखंड के टनल में 41 श्रमिकों के फंसने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पांचवी बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से फोन पर बात कर ग्राउंड जीरो के हालात की जानकारी ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय