Wednesday, July 3, 2024

मीरजापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित फरार,एसओ समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित

मीरजापुर। जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में बुधवार की रात पुरानी रंजिश में कुछ लोगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। देर रात एसपी अभिनंदन ने थानाध्यक्ष जिगना समेत तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि जिगना थाना क्षेत्र के भिलगौर गांव निवासी विक्की उर्फ विवेक सिंह (25) पुत्र अजीत सिंह का पड़ोसी गांव के कुछ युवकों के साथ विवाद चल रहा था। बुधवार की रात भंवरूपुर अजगना तालाब के पास विवेक के मौजूद होने की सूचना पर कोटहा गौरा निवासी विपक्षी अभिमन्यु, विवेक और अखिलेश सिंह वहां पहुंच गए और उससे विवाद करने लगे। उसी दौरान उन्होंने तमंचे से विक्की को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. आरबी कमल ने बताया कि युवक को पांच गोलियां लगी है। युवक के सिर, कान के नीचे व अन्य जगहों पर गोली लगी है। युवक को यहां पर लाया गया है, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने विवेक उर्फ विक्की की हत्या की घटना में प्रथमदृष्टया कर्तव्यपालन में लापरवाही के दृष्टिगत थानाध्यक्ष जिगना रविकांत मिश्र और पुलिसकर्मी राजेन्द्र राम, सर्वेश कुमार व महिला आरक्षी कोमल पाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय