Sunday, May 19, 2024

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू की पत्नी के साथ धोखाधड़ी, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कंडेय काटजू की पत्नी ने थाना सेक्टर-126 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने उनके साथ धोखाधड़ी करके करोड़ो रूपए कीमत का फ्लैट अपने नाम करवा लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू की पत्नी श्रीमती रूपा काटजू निवासी सेक्टर- 45 नोएडा ने थाना सेक्टर 126 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि उनके भाई बिजेंद्र नेहरू का जेपी कैलिप्सो कोर्ट में एक फ्लैट है। उनके भाई कनाडा में रहते हैं। इस फ्लैट के सभी कार्य पूर्ण करने के लिए उन्हें पावर ऑफ अटॉर्नी मिली है।
 उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार कुछ दिन पूर्व नासिर आफताब खान निवासी सेक्टर-15ए नामक व्यक्ति से उनकी किसी के माध्यम से मुलाकात हुई। नासिर खान ने उनसे कहा कि उनके अच्छे-अच्छे लोगों से संपर्क है। वह उनका फ्लैट बिकवा देगा। उसने झांसा दिया कि उनका फ्लैट ढाई करोड रुपए में बिक जाएगा। नासिर  उन्हें अपने विश्वास में लेकर जेपी बिल्डर के ऑफिस में गया, तथा एनओसी आदि करवाने के नाम पर उनसे कई दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाए, और फ्लैट के मूल दस्तावेज ले लिया। उसने कहा कि कुछ दिनों में आपके फ्लैट की एनओसी आ जाएगी तथा आपका फ्लैट किसी और व्यक्ति को बेच दिया जाएगा, और आपको रकम मिल जाएगी।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार जब काफी दिनों तक नासिर ने उनके खाते में पैसे ट्रांसफर नहीं किया तो वह जेपी बिल्डर के ऑफिस में गई, वहां पर नवनीत सक्सेना नामक कर्मचारी मिला। जिसने उन्हें बताया कि आपका फ्लैट नासिर अफताब खान के नाम पर ट्रांसफर हो गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय