Tuesday, October 22, 2024

गाजियाबाद में जीडीए में ई-ऑफिस प्रणाली से होगा कार्य, सभी विभाग हुए ऑन लाइन अपडेट

गाजियाबाद। जीडीए आज से पूरी तरह से हाईटेक हो जाएगा। जीडीए में ई-ऑफिस प्रणाली के माध्यम से सभी कार्य सम्पादित किये जाएंगे। उपाध्यक्ष, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के निर्देश एवं शासन की प्राथमिकता के अनुरूप गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के सभी अनुभागों के कार्यो को आज विधिवत् ई-ऑफिस प्रणाली के माध्यम से सम्पादित किये जाने का शुभारम्भ किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

अब आज से प्राधिकरण के सभी अनुभाग ई-ऑफिस प्रणाली से ही कार्य सम्पादित किया जायेगा। सभी अनुभाग के प्रभारी के साथ उनका समस्त स्टॉफ उपस्थित होकर ई-ऑफिस पोर्टल का प्रशिक्षण प्राप्त करते हुए अपने-अपने अनुभाग से सम्बन्धित पत्रावलियों को अपलोड कराकर ई-ऑफिस प्रणाली का अग्रसारण किया गया। इस अवसर पर सचिव, जीडीए, अपर सचिव, जी0डी0ए0, प्रभारी मुख्य अभियन्ता व अधिशासी अभियन्तागण, सहायक अभियन्तागण व समस्त प्राधिकरण स्टॉफ की उपस्थिति रही ।

 

 

 

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में अब अपने काम के लिए आने वालों को बाबुओ के चक्कर नहीं काटने होंगे। आज से जीडीए में सभी काम ऑन लाइन और ई प्रणाली के माध्यम से होगा। जीडीए के सभी अनुभागों में अब  ई प्रणाली से  काम किया जाएगा। अब अगर बाबू छुट्टी पर भी है, तो इसका कोई असर लोगों के काम पर नहीं पड़ेगा। जीडीए सचिव राजेश कुमार सिंह ने बताया की अब प्राधिकरण में कागज लेस वर्क होगा। एक क्लिक पर लोगों की समस्या का समाधान होगा। अधिकांश काम अब समय से पहले हो सकेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय