Tuesday, October 22, 2024

दीपावली पर ल्यूमन की लाइट से जगमगायेगा जिला गाजियाबाद

गाजियाबाद। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के नेतृत्व में गाजियाबाद नगर निगम प्रकाश विभाग सभी वार्डों में लाइटों को लगाने का तथा लाइटों की मरम्मत का अभियान के रूप में कार्य कर रहा है। हर गली हर मोहल्ले में अंधकार दूर करने के लिए लाइटों को व्यवस्थित किया जा रहा है। इस बार ल्यूमन की लाइट से जगमगायेगा जिला गाजियाबाद। आवश्यकता अनुसार लाइटों को लगाया भी जा रहा है हर वार्ड में 50-50 लाइट लगाते हुए अंधेरे को दूर किया जा रहा है क्षेत्रीय पार्षदों तथा आरडब्ल्यूए पदाधिकारी की देखरेख में लाइट व्यवस्था को सुदृढ़ कराया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

90 वाट की 2000 तथा 70 वाट की 3000 लाइट निगम आ चुकी है जिसका नगर आयुक्त द्वारा स्टोर में पहुंचकर जायज लिया गया, उच्च गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए नगर आयुक्त के निर्देश अनुसार 130 ल्यूमन की लाइट मंगाई गई है जो की अन्य लाइटों से अधिक उजाला देने की कैपेसिटी रखती है। नगर आयुक्त द्वारा खुद लाइटों की क्वालिटी देखी गई तथा समय से लाइट लगवाने के लिए संबंधित ठेकेदार को भी निर्देशित किया गया। मौके पर अवनिंद्र कुमार अपर नगर आयुक्त, सह प्रकाश प्रभारी आसकुमार व अन्य टीम उपस्थित रहीl

 

 

महापौर सुनीता दयाल तथा नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देश अनुसार गाजियाबाद नगर निगम प्रकाश विभाग योजना के क्रम में लाइट व्यवस्था को बेहतर करने में जुटा हुआ है हर क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी भी मॉनिटरिंग कर रहे हैं दीपावली से पूर्व क्षेत्र पूर्ण रूप से प्रकाशमय होगा निगम का प्रयास जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय