Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद में क्राइम ब्रांच ने  शौक पूरा करने के लिए ऑन डिमांड लग्जरी कार चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच टीम ने चार शातिर कार चोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं। चारों ऑनलाइन डिमांड के हिसाब से दिल्ली एनसीआर से कार चुराते थे और राजस्थान तथा मध्यप्रदेश बेचा करते थे। पकड़े गए चार आरोपियों में से एक ट्रक ड्राइवर एक ट्रैक्टर चालक एक फल बेचने वाला और एक गैराज में डेटिंग का काम करने वाला है। इनके कब्जे से पुलिस ने चार लग्जरी कर बरामद की है।
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच के एडीसीपी सच्चिदानंद राय ने बताया की क्राइम ब्रांच ने इस्माइल, शहजाद, मनोज और कन्हैया को गिरफ्तार किया है। शहजाद और कन्हैया राजस्थान के रहने वाले हैं वही मनोज यूपी के हाथरस क है और इस्माइल गाजियाबाद का रहने वाला है। इनके कब्जे से पुलिस ने टोयोटा इनोवा, विटारा ब्रेजा, क्रेटा और i20 कार बरामद की है। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी बरामद किए हैं जिनसे यह गाड़ी की चाबी की कोडिंग करते थे। इसके अलावा इनसे बनी और बिना बनी रिमोट युक्त चिप लगी हुई चाबियां भी बरामद हुई है।
एडीसीपी सच्चिदानंद राय ने बताया की स्माइल गाड़ियों की डेंटिंग पेंटग का काम करता था वही शहजाद राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में फलों की फेरी लगता था मनोज ट्रक की ड्राइवरी करता था तो कन्हैया दूसरों को खेतों में ट्रैक्टर चलाया करता था। इन चारों ने अपना गिरोह बनाया और उसके बाद राजस्थान और मध्य प्रदेश में जिस गाड़ी की डिमांड इनके पास आती यह वही गाड़ी चोरी करके राजस्थान और मध्य प्रदेश बेच देते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय