Wednesday, May 8, 2024

गिरिराज सिंह बोले- कर्नाटक और पश्चिम बंगाल सरकार में चल रही तुष्टिकरण की प्रतियोगिता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेगूसराय पहुंचने से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक और पश्चिम बंगाल सरकार में तुष्टिकरण की प्रतियोगिता चल रही है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक की सरकार भी पश्चिम बंगाल की सरकार के तर्ज पर चल रही है और तुष्टिकरण की राजनीति के साथ-साथ वहां आतंक का माहौल बन रहा है। दोनों में प्रतियोगिता चल रही है। लेकिन यह देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि देश की जनता सब जानती है। आज राहुल गांधी खुद मियां मिट्ठू बन रहे हैं, जबकि देश की जनता सब कुछ जान रही है और आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार 400 सीट से अधिक लेकर संसद भवन पहुंचेंगे।

बिहार में महागठबंधन के विधायकों के भाजपा की ओर जाने को लेकर उन्होंने कहा कि यह राजद का अंहकार है। जो विधायक महागठबंधन छोड़ रहे हैं, वे नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं। अब महागठबंधन की नैया डूबने वाली है, इसलिए सभी महागठबंधन छोड़कर अलग हो रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय