Monday, May 6, 2024

बिहार में कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर 4 मनचलों ने पीट-पीटकर मार डाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के करताहा थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों द्वारा छात्रा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, करताहा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा एक अन्य छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ने गई थी, गुरुवार की देर शाम दोनों लौट रही थी। इसी दौरान ठेगाडीह स्कूल के पास एक ही बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने एक छात्रा को रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा के साथ मारपीट की।

छात्रा की सहेली इसी दौरान वहां से भाग गई और इसकी सूचना उसके घर वालों को दी। बताया जा रहा है परिजन के आने के पहले ही छात्रा की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कराताहा के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने शुक्रवार को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। कुमार ने बताया कि मृतक छात्रा के परिवार के गांव के ही एक अन्य परिवार से पहले से ही विवाद चल रहा है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय