Monday, October 14, 2024

गाजियाबाद में गोकश और जिला बदर बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, हथियार और गोकशी का सामान बरामद

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना मसूरी पुलिस ने एक गोकश जिला बदर अपराधी को मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से गोकशी के उपकरण, एक तमंचा, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने राशिद उर्फ भोंडी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राशिद के ऊपर पहले से ही करीब एक दर्जन लूट, चोरी, एनडीपीएस, गैंगस्टर व गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं। सहायक पुलिस आयुक्त मसूरी, सिद्धार्थ गौतम ने बताया है कि गाजियाबाद के थाना मसूरी पुलिस ने एक जिला बदर और गोकश तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसने पुलिस को बताया कि गोकशी में इस्तेमाल होने वाले औजार को वह बरामद करवा सकता है। इसके बाद पुलिस उसके बताए ठिकाने पर लेकर उसको पहुंची।

 

जहां पर उसने पहले से ही एक अवैध तमंचा छुपा कर रखा हुआ था और उस तमंचे से उसने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

सिद्धार्थ गौतम के मुताबिक राशिद नाम का यह आरोपी गोकश तस्कर है और फिलहाल थाना मसूरी से जिला बदर चल रहा था। मैन्युअल इनपुट और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए इसके जिले में होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि इसने गोकशी का काफी सामान झाड़ियां में छुपा रखा है।

 

सामान बरामद करवाने के लिए पुलिस आरोपी को लेकर गई। जहां पर इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया है कि थाना मसूरी समेत अलग-अलग स्थान पर इस बदमाश पर लूट, चोरी, गोकशी के तकरीबन एक दर्जन मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय