Saturday, May 18, 2024

नोएडा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले 3 लोगों ने एक युवक के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बाबत युवक के पिता ने थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले धर्मवीर सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बरौला गांव के ही रहने वाले ज्ञानेंद्र उर्फ पप्पी, रोहित तथा पीतम आदि से जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि 22 अप्रैल की रात को उनका बेटा परविंदर अपने काम से घर वापस लौट रहा था, तभी ज्ञानेंद्र ,रोहित, पीतम आदि धारदार हथियार व पिस्टल आदि लेकर वहां पर पहुंचे, तथा उसके बेटे को घेर कर उसके ऊपर हथियार से हमला कर दिया। उनका आरोप है कि इन लोगों ने चाकू से तीन-चार बार उसके ऊपर हमला किया, तथा पिस्टल की बट से वार करके उसका सिर फोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे को मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से भाग गए। अत्यंत गंभीर हालत में घायल को उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय