Friday, May 17, 2024

पोते ने नहीं की थी दादा की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र में शनिवार रात्रि में एक पोते पर अपने दादा की हत्या करने का आरोप परिजनों ने लगाया था। घटना के बाद हत्यारोपित युवक घर छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने पंचनामा भरकर बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। रविवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से होने की पुष्टि हुई हैं।

थाना मुगलपुरा क्षेत्र के लालबाग निवासी रामगोपाल (65 वर्ष) अपने परिवार के साथ वर्तमान में अगवानपुर में किराये के मकान में रहते हैं, जबकि छोटे भाई बब्बू का परिवार लालबाग में ही रहता है। शनिवार शाम को रामगोपाल बब्बू के घर आए थे। शुक्रवार रात करीब 1 बजे रामगोपाल की अचानक हालत बिगड़ गई थी। बब्बू के परिवार के लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। घटना की सूचना मिलने पर अगवानपुर से रामगोपाल का बेटा छोटू भी जिला अस्पताल पहुंच गया था। उसने पुलिस को बताया था कि उसके पिता चाचा के घर आए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां परिवार में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि चाचा के पोते बंटी ने मेरे पिता को पीट दिया और उन्हें दीवार में धक्का दे दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। थाना मुगलपुरा पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि हुई है। उनके शरीर पर चोटों के निशान नहीं मिले हैं।

सीओ कोतवाली देश दीपक सिंह ने बताया कि मुगलपुरा थाना क्षेत्र के लालबाग में 65 वर्षीय राम गोपाल की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हुई है। उनके सिर और शरीर पर चोट के एक भी निशान नहीं मिले हैं, जबकि परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अब जांच में जो तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय