Tuesday, June 25, 2024

हल्दवानी पुलिस चौकी में जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़ा गया पूरा स्टाफ, लाइन हाजिर

हल्द्वानी। हल्द्वानी में पुलिस लोगों की सुरक्षा को छोड़कर पूरा थाना और उसके कर्मचारी जुआ खेलने में इस कदर मगन थे कि वो भूल गए कि उनके ऊपर शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। देर रात एसपी सिटी हरबंस सिंह ने लामाचौड़ रिपोर्टिंग पुलिस चौकी का औचक निरीक्षण किया।

एसपी सिटी ने पूरे थाने को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने औचक निरीक्षण में देखा कि चौकी इंचार्ज सहित उसका पूरा स्टाफ जुआ खेल रहा है। उसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत एसएसपी को दी गई। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने सख्त कार्रवाई करते हुए पूरी रिपोर्टिंग पुलिस चौकी को लाइन हाजिर कर दिया है।

जब देर रात एसपी सिटी हरबंस सिंह अचानक लामाचौड़ रिपोर्टिंग पुलिस चौकी पहुंचे तो उन्हें सामने देखकर चौकी इंचार्ज सहित चौकी के हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबलों के होश फाख्ता हो गए।

एसपी सिटी ने देखा कि सभी पुलिसकर्मी चौकी में जुआ खेल रहे हैं। एसएसपी ने भी इस मामले की जांच की तो ये बात सही निकली। एसएसपी मीणा ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने और अनुशासनहीनता के आरोप में चौकी इंचार्ज सुनील गोस्वामी, हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कांस्टेबल शंकर सिंह, धीरज सुगड़ा और चालक कांस्टेबल सोबन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय