Saturday, September 28, 2024

हरियाणा ने भाजपा को सेवा का एक और मौका देने का मन बनाया – मोदी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव में विजय का मंत्र देते हुए कहा कि जो पोलिंग बूथ जीतता है, वह चुनाव जीतता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को सेवा का एक और मौका देने का मन बना लिया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने नमो ऐप के माध्यम से हरियाणा भाजपा के ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए देशहित सर्वोपरि है। उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर मतदाताओं से संवाद करने और सरकार की योजनाओं के लाभों पर चर्चा करने को कहा। मोदी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा को फिर से एक बार सेवा करने का मौका देना तय कर लिया है। उनको खुशी है कि 10 साल में बिना भ्रष्टाचार के सरकार चलाना, ये हरियाणा में पहली बार हुआ है। प्रदेश के युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के रोजगार मिलना, ये हरियाणा में पहली बार हुआ है। इसलिए हरियाणा की जनता हमारे साथ है, उनका आशीर्वाद हमारे साथ है, विजय निश्चित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस की आंतरिक कलह को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा, “आज कल तो आप देख रहे हैं, कांग्रेस के लाउडस्पीकर जो बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनका करंट भी कमजोर हो गया है। कोई कह रहा है कि कांग्रेस हर दिन कमजोर होती जा रही है और पिछले 10 साल में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल रही है।” उन्होंने कहा, “उनका (कांग्रेस) ज्यादातर समय गुटबाजी में लड़ाई करने में, एक दूसरे का हिसाब चुकता करने में खप रहा है। जो पार्टी 10 साल तक जनता के विषयों से अलिप्त रही हो, जो अपने परिवार के लिए जी हो या अपने गुट के लिए जी हो, ऐसे लोग हरियाणा की जनता का विश्वास कभी नहीं जीत सकते हैं। हरियाणा का बच्चा-बच्चा इसकी अंदरूनी कलह से वाकिफ है।”

उन्होंने हरियाणा की पुरानी और नई पीढ़ी के कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम और कर्मठता को अपने लिए प्रेरणा बताते हुए कहा कि खुशमिजाज स्वभाव, गंभीर से गंभीर बात को भी बहुत ही बुद्धिपूर्वक, तर्क के साथ मजाकिया लहजे से हल्का फुल्का बना देना हरियाणा से ही सीखा जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय